วันเสาร์ที่ 18 กุมภาพันธ์ พ.ศ. 2555

नाइट्रेट.

नाइट्रेट.

                                                                   
नाइट्रेट.

                                                                
  
नाइट्रेट नाइट्रोजन के लिए एक बदलाव है. स्वाभाविक रूप से, जब नाइट्रोजन संयंत्र में ले जाया जाता है.ली एक सूक्ष्म जीव है कि संयंत्र के लिए नाइट्रोजन के एमिनो एसिड में परिवर्तन की तरह कृत्रिम वृद्धि करने के लिए संयंत्र हार्मोन कार्रवाई करने के लिए है. नाइट्रेट से आता है. एक उर्वरक है कि 21-0-0 46-0-0 15-15-15 13-13-21 आदि के रूप में नाइट्रोजन यौगिकों, दो खाद, खाद, संयंत्र और पशु रहता है. जब मिट्टी में बैक्टीरिया. नाइट्रेट के लिए परिवर्तित. संयंत्र में अवशोषित किया जा सकता है. वातावरण में 3 एयर नाइट्रोजन 79% जब बिजली था. बिजली और बारिश, यह नाइट्रोजन के लिए संलग्न किया जाएगा.
जमीन पर हवाई हमले की तैयारी में नाइट्रोजन. बारिश
अनानास में संचय.
             
फसल के लिए खिलने के दौरान नाइट्रोजन उर्वरक के प्रकार है अनानास में इस्तेमाल की प्रक्रिया एक अनानास अपने सिर पर छोड़ दिया है.
             
वास्तव में, लोगों को अनानास में कटा हुआ नाइट्रेट अवशेषों के साथ रोटी खा सकते हैं. अनानास लेकिन नाइट्रेट क्योंकि. जंग अनानास के डिब्बे है. सामग्री टिन के डिब्बे बाहर लोग हैं, जो कैन्ड अनानास खाने नुकसान की कोटिंग में इस्तेमाल किया. अनानास में नाइट्रेट अवशेषों की रोकथाम.
            
मिट्टी में उर्वरक मत डालो, फल ऐसे 13-13 46-0-0 -21 + 21-0-0 15-15-15 के रूप में एक नाइट्रोजन उर्वरक के साथ मिलाया जाता है.
           
काग डाट, लेकिन यह 3 महीने की उम्र में नहीं ले सकता है.
           
फल परिपक्व है, लेकिन व्यवहार में यह संभव नहीं दिखता है. 15 दिनों फसल से पहले, ताकि मैंगनीज, जस्ता और सल्फर में छिड़काव.
           
ताम्पा प्रो के में ऐसे खट्टे रूप में पोटेशियम के मामले में हार्मोन और रसायनों के उपयोग का विस्तार करना, 0-0-50 0-0-60 अनानास, क्योंकि क्लोराइड काट ताजा पानी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है. यह एक मिठाई अनानास से ताजा फल के स्टालों में भेजा जाता है.


           

            

ไม่มีความคิดเห็น:

แสดงความคิดเห็น